Realme 8 5G इस दिन भारत में होगा लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन

Realme 8 5G 22 अप्रैल को भारत में लॉन्च करने के लिए प्रदर्शन और बैटरी का अधिक शक्तिशाली स्मार्टफोन है। Realme ने लॉन्च के लिए मीडिया आमंत्रण भेजा है और यह हमेशा की तरह, एक ऑनलाइन-केवल एक होने जा रहा है। Realme 8 5G का भारत लॉन्च अपने डेब्यू के एक दिन बाद होगा, जो थाईलैंड में हो रहा है। और यही कारण है कि हम Realme 8 5G की प्रमुख विशेषताओं को जानते हैं।

This image has an empty alt attribute; its file name is rewt.jpg

स्पेसिफिकेशन: Realme 8 5G मीडियाटेक डाइमेंशन 700 5G चिपसेट वाला पहला स्मार्टफोन होने जा रहा है। Realme 8 5G 6.5 इंच 90Hz डिस्प्ले के साथ आएगा। लेकिन यह डिस्प्ले AMOLED नहीं बल्कि LCD होने वाला है। और यही वह जगह है जहां आपको व्यापार बंद करना होगा। Realme X7 और Realme 8 में AMOLED स्क्रीन है, लेकिन उच्च ताज़ा दर के बिना।

Realme 8 5G पर रोशनी रखना 18W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी होगी। Realme 8 5G में पीछे की तरफ तीन कैमरे होंगे, जिसमें 48-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और दो-मेगापिक्सल के सहायक सेंसर होंगे। सेल्फी के लिए, डिस्प्ले पर पंच-होल सेटअप के अंदर 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होने वाला है। मूल्य: अफवाहें व्याप्त हैं कि Realme 8 5G लगभग 21,000 रुपये में बाजारों में आएगा। अगर यह कीमत सही है, तो फोन की कीमत Realme X7 से थोड़ी अधिक है। लेकिन उस बात के लिए X7 और 8 5G – और 8 4G और 8 5G के बीच में अंतर होगा।

Show More

Related Articles

Back to top button