Mumbai Drugs case: फिर अधर में लटकी आर्यन खान की जमानत याचिका, कल होगी सुनवाई

मुंबई ड्रग्स केस में आर्य़न खान की जमानत याचिका फिर अधर में लटक गई है। दोनों पक्षों के बीच जोरदार बहस के बावजूद आज फैसला नहीं हो पाया है। अब कल दोपहर 12 बजे सेशंस कोर्ट में इस मामले की सुनवाई शुरू होगी। पांच बार इस मसले पर अदालत बैठी और आज छठवीं बार भी जमानत पर फैसला नहीं हो पाया। लगभग 11 दिनों के बाद आखिरकार इस मामले में आर्यन समेत आठों आरोपियों को जमानत नहीं मिल पाई है।

आपको बता दें कि 2 अक्तूबर की रात को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर एक रेव पार्टी पर एनसीबी का छापा पड़ा था जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत आठ लोगों को ड्रग्स के संबंध में गिरफ्तार किया गया था। 

ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान इस वक्त आर्थर रोड जेल में हैं और उन्हें आज रात भी जेल में ही रहना होगा। इस मामले में आर्य़न के साथ अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धनेचा समेत आठ लोग जेल में हैं। जेल में रहते हुए आर्यन खान को तीन दिन हो चुके हैं। 

आज सुनवाई के दौरान उनके वकीलों ने कहा कि आर्यन के खिलाफ कोई और क्रिमिनल या सिविल केस देश के किसी पुलिस थाने में रजिस्टर्ड नहीं है और एनसीबी की जांच में वो पूरा सपोर्ट करता रहेगा।

वही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों ने अब तक इस मामले में कुक 20 आरोपियो की गिरफ्तारी की है जबकि 5 संदिग्धों से लगातार पूछताछ का सिलसिला चल रहा है, जिसमे फ़िल्म निर्माता और बिल्डर इम्तियाज़ खत्री भी शामिल है-इम्तियाज़ खत्री के बान्द्रा के घर पर भी एनसीबी रेड कर चुकी है

वहीं एनसीबी ने मध्यप्रदेश के श्यामगढ़ से एक बड़े ड्रग तस्कर के बेटे को भी हिरासत में लिया हुआ है-सूत्रों के मुताबिक इस तस्कर को कुछ दिन पहले इंदौर क्राइम ब्रांच ने 1 करोड़ 10 लाख रुपये की ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया था। एनसीबी द्वारा गिरफ्तार एक मॉडल जो दिल्ली की है वो मूल रूप से मध्यप्रदेश की ही निवासी है।https://f2d4b978964f691c571adab2d2f6dd74.safeframe.googlesyndication.com/safeframe/1-0-38/html/container.html

इम्तियाज खत्री से मंगलवार को भी दूसरी बार करीब 8 घंटे पूछताछ हुई है। अब तक खत्री को क्लीन चिट नही दी गई है। खत्री से आर्यन के ड्रग कनेक्शन की जानकारी ली जा रही है। सुशांत सिंह राजपूत मामले में भी एनसीबी इम्तियाज से पूछताछ कर चुकी है।

Show More

Related Articles

Back to top button