स्टार अभिनेता वैष्णव तेज अब जल्द ही फिल्मों में फिर करेंगे वापसी

स्टार अभिनेता वैष्णव तेज अब दो नई फिल्मों के साथ वापस आ रहे हैं। हां वैष्णव ने लोकप्रिय प्रोडक्शन हाउस माइथरी मूवी निर्माताओं के साथ दो फिल्म सौदों पर हस्ताक्षर किए हैं। हम यहां साझा करते हैं कि रचनात्मक और प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता सुकुमार पटकथा को अंतिम रूप देंगे और सुकुमार राइटिंग बैनर पर फिल्मों का सह निर्माण करेंगे। 

युवा अभिनेता वैशव की बात करें तो वह साई धर्म तेज के छोटे भाई और मेगास्टार चिरंजीवी के भतीजे हैं। टॉलीवुड में उन्होंने रोमांटिक फिल्म उप्पेना के साथ अपनी शुरुआत की, जो हाल के समय में सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी। उप्पेता में कृति शेट्टी हैं और प्रमुख महिला के रूप में विजय सेतुपति महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई दीं। 

इसे बुच्ची बाबू सना द्वारा अभिवादन किया गया और मैथ्री मूवी मेकर्स द्वारा समर्थित किया गया। वर्क फ्रंट की बात करें तो वैष्णव तेज कृष के डायरेक्टोरियल वेंचर कोंडापोलम के लिए काम कर रहे हैं, जिसमें रकुल प्रीत सिंह प्रमुख हैं। कोंडापोलम की पूरी शूटिंग को लपेट दिया गया है और यह जल्द ही स्क्रीन पर हिट होने की उम्मीद है। हाल ही में उप्पेना के अभिनेता ने उनकी तीसरी फिल्म गिरीसैय्या के निर्देशन में साइन की।

Show More

Related Articles

Back to top button