राहुल वैद्य रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में लेंगे हिस्सा, कही यह बात

बिग बॉस 14 के रनर-अप और पॉपुलर सिंगर राहुल वैद्य अब एक और रियलिटी शो में हिस्सा लेंगे. इस शो का नाम ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ है. उन्होंने इसकी पुष्टि भी की है कि वह इस स्टंट बेस्ड रियलिटी शो में हिस्सा लेंगे. उन्होंने ये भी कहा कि वह शो में पार्टिसिपेट करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. वह शो के जरिए अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं. 

राहुल वैद्य ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह अपनी शो में अपनी जर्नी शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह पानी से डरते हैं और उन्हें तैरना नहीं आता है. उन्होंने ये भी कहा कि अगर पानी के अंदर रहने का कोई स्टंट आया और वह डूबने लगे तो वह नहीं जानते कि उनके साथ क्या होगा.

इनसे डरते हैं राहुल वैद्य

राहुल कहा कि वह ऊंचाई, सांप और पानी का सामना करने के एक्साइटेड हैं लेकिन नई जर्नी को लेकर थोड़ा नर्वस हैं. उन्होंने कहा कि खतरों के खिलाड़ी के कुछ स्टंट में समुद्र के अंदर रहने की जरूरत होती है और इससे वह बहुत ज्यादा डरते हैं. उन्होंने ये भी बताया कि पानी के अलावा वह सांप और खतरों के खिलाड़ी में होने वाले हर स्टंट से डरते हैं. 

6 मई के बाद शूटिंग

राहुल वैद्य ने पहले ही शो का ऑफर स्वीकार कर लिया है और वह अपने डर का सामना करने और उससे निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. राहुल ने खुलासा किया कि वह स्टंट बेस्ड रियलिटी शो की शूटिंग के लिए 6 मई को कैपटाउन जा रहे हैं. 

दिशा परमार के साथ रिलेशनशिप

बता दें कि राहुल वैद्य ने इंडियन आइडल सीजन 1 में अपनी गानों से काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी. इसके बाद उन्होंने बिग बॉस 14 में हिस्सा लिया, जहां उन्हें और भी ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली. अब गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं और जहां भी जाते हैं. वहां लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेते हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button