बड़ी खबर : PM मोदी पर एक और बायोपिक फिल्म बनेगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर एक और बायोपिक फिल्म बनेगी। इसका नाम ‘एक और नरेन’ होगा और महाभारत में युधिष्ठिर का किरदार निभान वाले अभिनेता गजेंद्र चौहान पीएम मोदी की भूमिका में दिखेंगे। मिलन भौमिक फिल्म का निर्देशन करेंगे।

भौमिक ने बृहस्पतिवार को बताया कि इस फिल्म के दो पहलु होंगे, पहले में स्वामी विवेकानंद के जीवन को दिखाया जाएगा। जन्म के वक्त उनका नाम नरेंद्र नाथ दत्ता रखा गया था और दूसरे हिस्से में पीएम नरेंद्र मोदी के विचारों को दिखाया जाएगा।

उन्होंने कहा, फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे स्वामी विवेकानंद ने अपना जीवन सार्वभौमिक भाईचारे के संदेश को फैलाने में बिताया। इसके अलावा दिखाया जाएगा कि कैसे राजनीति के क्षेत्र में सबसे बड़े आइकन पीएम मोदी ने भारत को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया।

भौमिक ने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग 12 मार्च को शुरू होगी जोकि गुजरात और कोलकाता में की जाएगी। फिल्म अप्रैल में पूरी होगी और इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर 17 सितंबर को रिलीज किया जाएगा।

गजेंद्र चौहान ने फिल्म का पोस्टर पोस्ट कर ट्वीट किया कि पीएम मोदी की भूमिका निभाना बड़ी चुनौती और सौभाग्य दोनों है। मैं मोदी को 20 वर्षों से जानता हूं और कोशिश करूंगा कि उनके चरित्र की ऊंचाइयों को अपने अभिनय में दिखा सकूं।

Show More

Related Articles

Back to top button