बॉलीवुड के लोकप्रिय डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी हुए कोरोना पॉजिटिव, सोशल मिडिया पर दी जानकारी

भारत में कोरोना संक्रमण के केस रफ़्तार से बढ़ते जा रहे हैं। फिल्म तथा टेलीविज़न जगत में इस परेशानी से बुरी तरह जूझ रही है। अब बॉलीवुड के लोकप्रिय डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। मनीष ने खुद को कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी फैंस के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से दी।

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर स्वयं के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी है। उन्होंने एक फोटो साझा की जिस पर प्लस मतलब पॉजिटिव का सिम्ब्ल बना हुआ है। पोस्ट साझा करते हुए मनीष ने लिखा, “मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने खुद को तुरंत आइसोलेट कर लिया और घर पर क्वारनटीन रहूंगा। मैं सभी सुरक्षा नियमों का पालन कर रहा हूं और अपने चिकित्सकों की निगरानी में हूं। कृपया सुरक्षित रहिए और ध्यान रखिए।”

मनीष मल्होत्रा के अतिरिक्त फिल्म वीरे दी वेडिंग तथा ट्रिपलिंग सीरीज के अभिनेता सुमीत व्यास भी कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। उनके अतिरिक्त अ सूटेबल बॉय एक्ट्रेस तान्या मानिकतला का कोविड टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। इन स्टार्स के प्रशंसक इस खबर से काफी परेशान हैं। प्रशंसक मनीष और सुमीत के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनके शीघ्र ही ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। मनीष मल्होत्रा के पोस्ट पर बॉलीवुड स्टार्स ने भी रिएक्शन दिया। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने लिखा- ‘जल्दी से ठीक हो जाओ। 

Show More

Related Articles

Back to top button