आज CSK का RR से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा मुकाबला, जानें क्या Lungi Ngidi को मिलेगा मौका

नई दिल्ली, आइपीएल 2021 में आज चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) का मुकाबला ऱाजस्थान रॉयल्स (RR) से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा। दोनों टीमों ने दो मैच खेली हैं और एक-एक मैच जीती हैं। दोनों टीमों को अपने पिछले मैच में जीत मिली थी। चेन्नई की टीम अंक तालिका में चौथे नंबर पर है। पिछले मैच में उसने पंजाब किंग्स (PBKS) को हराया था। पंजाब के खिलाफ पिछले मैच में दीपक चाहर ने शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने चार विकेट लिए थे। पंजाब की टीम 20 ओवरों में आठ विकेट पर 106 रन ही बना सकी थी। इसके बाद चेन्नई ने 26 गेंद रहते इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। इससे टीम के रनरेट में भी काफी सुधार हुआ। पहले मैच में उसे दिल्ली कैपिटल्स (DC) से हार का सामना करना पड़ा। 

क्या लुंगी नगीदि को मिलेगा मौका?

राजस्थान के खिलाफ मैच की बात करें तो अब चेन्नई के पास लुंगी नगीदि सलेक्शन के लिए उपलब्ध हैं। वह क्वारंटाइन से बाहर आ गए हैं, लेकिन पिछले मैच के प्रदर्शन देखते हुए टीम में बदलाव के आसार कम हैं। टीम के लिए ओपनर रुतुराज गायकवाड़ की फॉर्म थोड़ी चिंता का विषय है, लेकिन कोच स्टीफेन फ्लेमिंग ने उनका बचाव किया है। ऐसे में रॉबिन उथप्पा को अभी बाहर ही बैठे रहना पड़ सकता है। 

धौनी बहुत जल्द प्लेइंग XI में बदलाव नहीं करते

वैसे भी चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी बहुत जल्द प्लेइंग XI में बदलाव नहीं करते हैं। ऐसे में आज के मैच में भी बदलाव की संभावना काफी कम है। नई गेंद से एक बार फिर सैम कुर्रन और दीपक चहर गेंदबाजी करेंगे। शार्दुल ठाकुर भी मौजूद हैं। स्पिन गेंदबाजी की बात करें टीम के पास रवींद्र जडेजा और मोइन अली हैं। इसके अलाव डेथ ओवर स्पेशलिस्ट ड्वेन ब्रावो भी मौजूद हैं। 

चेन्नई सुपरकिंग्स संभावित प्लेइंग XI

फाफ डू प्लेसिस, रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान), रवींद्र जडेजा, सैम कुर्रन, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर और दीपक चहर।

Show More

Related Articles

Back to top button