Realme Watch S Pro First Impression: यहां जानें डिजाइन और फीचर्स के बारे में डिटेल से

Realme ने भारत में अपने स्मार्टवॉच पोर्टफोलियो को एक्सपेंड करते हुए Watch S और Watch S Pro को आधिककारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है। Realme Watch S Pro हाई एंड वेरिएंट है और इसकी कीमत 9,999 रुपये है। इसे कंपनी की वेबसाइट, ई-कॉमर्स साइट Flipkart और सभी मुख्य रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है। इसकी सेल 29 दिसंबर को दोपहर 12 बजे शुरू होगी। कंपनी का दावा है कि इसमें उपयोग की गई बैटरी दो ​घंटे की चार्जिंग के बाद 14 दिनों का बैकअप दे सकती है। यहां हम Realme Watch S Pro का फर्स्ट इम्प्रेशन लेकर आए हैं जिसमें आपको बताएंगे कि डिजाइन और फीचर्स के मामले में यह स्मार्टवॉच कितनी अलग है।

Realme Watch S Pro: अनबॉक्सिंग

Realme Watch S Pro के बॉक्स को ओपन करते ही उसमें राउंड ब्लैक डायल की स्मार्टवॉच मिलेगी। इसके अलावा चार्जिंग पेड और तीन अलग कलर के स्ट्रेप भी मिलेंगे। जिसमें ओरेंज, ब्लू और ग्रीन कलर शामिल है। जबकि स्मार्टवॉच में ब्लैक कलर का स्ट्रेप लगा हुआ है। कुल मिलाकर आप चार कलर में स्ट्रेप मिलेंगे। जिन्हें आप बदल-बदल कर इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें एक पेपर गाइड भी दिया गया है जिसमें आपको इस स्मार्टवॉच को उपयोग करने और कनेक्ट करने का तरीका मिलेगा। 

Realme Watch S Pro: डिजाइन

Realme Watch S Pro का डिजाइन दिखने में काफी खूबसूरत है और ये बेहद लाइट वेट के साथ आती है। इसके साइज की बात करें तो डायल मेरे हाथों के हिसाब से थोड़ा बड़ा है लेकिन एवरेज हाथों में यह बिल्कुल फिट बैठती है। बिल्ड क्वालिटी परफेक्ट कही जा सकती है। ये फुल स्टेनलेस बॉडी से बनी है। डिवाइस में स्ट्रेप को चेंज करना बेहद आसान है। हमने इसमें ओरेंज और ग्रीन कलर का स्ट्रेप भी लगाकर देखा जो कि इसके लुक को अधिक खूबसूरत बनाता है।

यह एंड्राइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म पर कनेक्ट होती है। इसमें ऑल्वेज ऑन डिस्प्ले दिया गया है। अगर आप अपने स्मार्टफोन से इसे कनेक्ट करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको Realme Link ऐप के माध्यम से कर सकते हैं। काफी आसानी से कनेक्ट हो जाता है और इसमें 100 से ज्यादा वॉच फेसेस मिल रहे हैं। इसके साथ ही स्मार्टवॉच में आपको हार्ट रेट सेंसर स्लीपिंग मोड जैसे फीचर्स मिलेंगे। परफॉर्मेंस के बारे में जानने के लिए हम जल्द ही इसका रिव्यू लेकर आएंगे। 

Show More

Related Articles

Back to top button