Miss you TOPPER : कड़ी मेहनत करके बॉलीवुड में अपनी पहचान बनानेवाले सुशांत सिंह राजपूत का आज बर्थडे

MSD – The Untold Story, काय पो चे और केदारनाथ जैसी हिट फिल्मों का हिस्सा रहे बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का आज बर्थडे है लेकिन दुर्भाग्य से वह आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए फैन्स के बीच नहीं हैं. बीते साल 14 जून को एक्टर का शरीर उनके मुंबई स्थित फ्लैट पर पंखे से लटकता पाया गया था. सुशांत की मौत की वजह अब तक एक रहस्य है जिसे सुलझाने की कोशिश CBI लगातार कर रही है.

अपनी एक्टिंग स्किल्स पर बहुत ज्यादा मेहनत करने वाले सुशांत ने फिल्म MSD में धोनी को हूबहू कॉपी कर दिया था. जब रजत कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा कि क्रिकेटर धोनी उस अभिनेता से बहुत बेहतर लगते हैं जिन्होंने उनके किरदार को निभाया है. तो इस पर सुशांत ने उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था कि इसीलिए मैंने अपनी स्किल्स पर थोड़ी ज्यादा मेहनत की है ताकि उसकी भरपाई हो सके. यदि आपको उसमें रुचि आए तो प्लीज जाकर मेरी फिल्म देखिए.

इसी तरह जब एक फैन ने सुशांत की फिल्म देखने जाने से मना किया और कहा कि वह उनकी फिल्म देखने नहीं जाएगी क्योंकि इसमें उनकी मौत हो जाती है तो एक्टर ने उसके कमेंट पर रिप्लाई किया था. सुशांत ने लिखा, “अरे लेकिन अगर आप फिल्म देखने नहीं जाओगे तो वो मुझे बॉलीवुड से बाहर फेंक देंगे. मेरा कोई गॉडफादर नहीं है. मैंने आप सबको ही अपना गॉडफादर बनाया है. सिर्फ इसलिए देखने जाइए अगर आप चाहते हैं कि मैं बॉलीवुड में टिका रहूं. आपको बहुत सारा प्यार.

बता दें कि दिल बेचारा सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म थी. इस फिल्म के क्लाइमैक्स में एक्टर की मौत हो जाती है. अब इसे संयोग कहिए या कुछ और लेकिन रियल लाइफ में भी सुशांत उस वक्त दुनिया में नहीं थे जब उनकी फिल्म को OTT पर रिलीज किया गया. फिल्म को देखते हुए दर्शक बहुत भावुक हुए और सोशल मीडिया पर अगले ही दिन सुशांत की फिल्म ट्रेंड करने लगी.

Show More

Related Articles

Back to top button