IIT गुवाहाटी ने निकले वैकेंसी, तुरंत करें आवेदन

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) ने आईआईटी गुवाहाटी के ऊर्जा केंद्र में सेल्यूलोसिक इथेनॉल और अन्य मूल्य वर्धित उत्पादों के उत्पादन के लिए गन्ने के शीर्ष का कुशल उपयोग नामक परियोजना में परियोजना सहायक की भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और हकदार उम्मीदवार 17 फरवरी, 2021 की स्थिति के लिए ऑनलाइन साक्षात्कार में शामिल हो सकते हैं।

पदों का विवरण:
अस्थायी विधिक सहायक: 01 पद: 
परियोजना सहायक: 01 पद 

शैक्षणिक योग्यता:
परियोजना सहायक के लिए उम्मीदवार के पास एमएससी/बीएससी/बीकॉम/बीएससीजी/बीई/बीटेक बायोटेक्नोलॉजी या संबंधित क्षेत्र होना चाहिए, जिसमें सभी स्तरों पर न्यूनतम 55% अंक और योग्यता डिग्री होना चाहिए। अभ्यर्थियों को 17 फरवरी, 2021 को दोपहर 3:00 बजे ऑनलाइन साक्षात्कार में उपस्थित होना होगा। अस्थायी विधिक सहायक के लिए कानूनी सहायक/अन्य संबंधित पदों के रूप में कानूनी फर्म/योग्य कानूनी व्यवसायी/अधिवक्ता/सरकारी विभाग/न्यायालय/पीएसयू में पांच वर्ष के अनुभव के साथ स्नातक होना चाहिए।

चयन प्रक्रिया:
चयन साक्षात्कार में अभ्यर्थी के प्रदर्शन के आधार पर होगा। अभ्यर्थियों को अलग से कोई कॉल लेटर नहीं भेजा जाएगा। सादे कागज पर आवेदन/सीवी की सॉफ्ट कॉपी सभी शैक्षिक योग्यता, अनुभव, संपर्क पता, फोन नंबर, ईमेल आदि और अन्य संबंधित दस्तावेजों का विवरण प्रमुख अन्वेषक को अग्रिम रूप से भेजा जाना चाहिए।

इसके अलावा राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआईटी) ने एनआईटी तिरुचिरापल्ली के लिए विशुद्ध अनुबंध आधार पर अस्थायी विधिक सहायक के एक पद को भरने के लिए ऑनलाइन साक्षात्कार के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। प्रारंभिक नियुक्ति उद्देश्य/सक्षम प्राधिकारी के लिए गठित समिति द्वारा मूल्यांकन और सिफारिशों के आधार पर प्रत्येक छह महीने के बाद नवीकरण के अधीन छह महीने की अवधि के लिए है। 

Show More

Related Articles

Back to top button