Huawei Mate X2 फोल्डिंग डिस्प्ले के साथ 22 फरवरी हो होगा लाॅन्च, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Huawei Mate X2 स्मार्टफोन की लाॅन्च डेट का खुलासा कर दिया गया है। यह स्मार्टफोन 22 फरवरी को बाजार में दस्तक देगा। यह कंपनी का अगला फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा जिसमें यूजर्स को फोल्डेबल डिस्प्ले की सुविधा मिलेगी। इससे पहले कंपनी मेट एक्स और मेट एक्सएस को बाजार में उतार चुकी है। वहीं अब इस सीरीज को आगे बढ़ाते हुए कंपनी Mate X2 को लाॅन्च करने वाली है। 

Weibo पर शेयर किए गए टीजर के मुताबिक Huawei Mate X2 को 22 फरवरी को लाॅन्च किया जाएगा। साथ ही शेयर की गई इमेज में फोल्डिंग डिस्प्ले डिजाइन दिया गया है और इसमें Mate X व Mate XS की तुलना में काफी पतले बेजे़ल्स का उपयोग किया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर Huawei Mate X2 के लाॅन्च को लेकर कोई घोषणा नहीं की है।

Huawei Mate X2 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Huawei Mate X2 स्मार्टफोन को लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। जिनके मुताबिक इस स्मार्टफोन में 8.01 इंच का इनवर्ड फोल्डिंग डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2,480×2,200 पिक्सल है और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। फोन में 6.45 इंच का सेकेंडरी डिस्प्ले दिया जा सकता है।  

यह स्मार्टफोन Huawei Hisilicon 9000 प्रोसेसर पर पेश हो सकता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,400mAh की बैटरी दी जा सकती है। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है और इसका प्राइमरी सेंसर 50MP का होगा। यह एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा और इसमें 16MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। जो कि 10x हाईब्रिड जूम फीचर से लेस होगा।

बता दें कि Huawei Mate X2 पिछले दिनों सर्टिफिकेशन साइट TEENA पर माॅडल नंबर TET-AN00 और TET-AN10 नाम से स्पाॅट किया जा चुका है। जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को दो अलग-अलग वेरिएंट में लाॅन्च कर सकती है। इससे जुड़ी अधिक जानकारी के लिए लाॅन्च का इंतजार करना होगा। 

Show More

Related Articles

Back to top button