2 फरवरी को भारत में लॉन्च होगा 6,000mAh बैटरी के साथ POCO M3

गौरतलब है कि POCO M3 को पहले ही यूरोप, इंडोनेशिया और ताइवान में लॉन्च किया जा चुका है. अब इसे भारत में लाया जा रहा है. POCO M3 मिड रेंज सेग्मेंट का फोन होगा और इसकी कीमत कंपनी 15,000 रुपये के अंदर रखना चाहेगी. 

POCO M3 के दो  वेरिएंट्स लॉन्च किए जा सकते हैं. बेस वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB की स्टोरेज होगी, जबकि टॉप वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 128GB की स्टोरेज दी जाएगी. ये स्मार्टफोन ब्लैक, व्हाइट, ब्लू और यलो कलर वेरिएंट में लॉन्च किए जाएंगे. 

POCO M3 में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जाएगी और इस फोन में Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर दिया गया है. इस फोन को कंपनी भारत में Android 11 के साथ पेश करेगी. 

POCO M3 में ट्रिपल रियर कैमरे दिए गए हैं. प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल का है, दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है और तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. 

POCO M3 में 6,000mAh की बड़ी बैटरी दी जाएगी और इसके साथ 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा. इस फोन का डिजाइन दूसरे पोको स्मार्टफोन्स से कुछ अलग है और अगर कंपनी इसकी कीमत आक्रामक रखती है तो ये फोन भारत में इस सेग्मेंट में पॉपुलर हो सकता है. 

Show More

Related Articles

Back to top button