हाथ से बने इन गुलाबों से अपनी फीलिंग्स को करें बयां

प्यार के महीने की शुरुआत हो चुकी है, प्यार के उन दिनों की शुरुआत हुई है जिस दिन को कपल्स मनाने के लिए बेताब रहते है और जिसे हम valentines day कहते है। जी इस दिन कई कपल्स एक दूजे को गुलाब देते नजर आएँगे। मार्केट भी लाल रंग के गुलाब से भरा नजर आएगा साथ ही हर लड़की और लड़के के हाथ में लाल गुलाब के फूल दिखाई देगा। लेकिन Rose Day पर उन फूलों का क्या मतलब जो कुछ ही समय में मुरझा जाते है देने ही है तो ऐसे फूल दीजिए जो कभी मुरझाए ना और हमेशा आपका साथ दे। जी हाँ अपने Rose Day को स्पेशल मनाने के लिए और अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवाने के लिए Rose Day पर आप उसे स्पेशल ना मुरझाने वाला गुलाब दीजिए जो वो हमेशा अपने पास संभालकर रख सके।

जी हाँ आप अपने Rose Day के दिन को ख़ास बनाने के लिए अपने लवर को पेपर से बने गुलाब दे सकते है। पेपर से बने गुलाब वो गुलाब है जो कभी नहीं मुरझाएंगे बस उनका थोड़ा ध्यान रखना पडेगा, और आप चाहे तो उसमे खुशबु के लिए उसमे परफ्यूम भी डाल सकते है। Rose Day के इन दिनों को ख़ास आप आसनी से बना सकते है लेकिन उसमे प्यार रियल होना चाहिए गुलाब नहीं। गुलाब तो आप पेपर से बना भी दे सकते है।

तो कैसे बनता है पेपर का गुलाब वो आपको इन फोटोज में दिखाया जानें वाला है आप चाहे तो इस तरीके को अपनाकर Rose Day पर ऐसे गुलाब बनाकर अपने लवर को सकते है आप चाहे तो एक गुलदस्ता भी बना सकते है जो कभी नहीं मुरझाएगा। जब भी ये फूल आपके स्पेशल वन को नजर आएँगे वो आपके प्यार का अहसास करेंगे । लड़के अगर चाहे तो Rose Day पर अपनी गर्लफ्रेंड को हैंडमेड गुलाब के एयरिंग्स भी गिफ्ट कर सकते है या फिर गुलाब के क्राउन जो उसके लिए सबसे स्पेशल होगा। अगर वो चाहे तो Rose Day पर गुलाब के ब्रेसलेट भी लड़कियों को दे सकते है। Rose Day है आप जो चाहे ऐसा दे सकते है जिसमे गुलाब हो। जरुरी नहीं है कि Rose Day है तो हम रोज ही दे। अब अगर आप इन्हे बना नहीं सकते, या आपके पास इतना वक्त नहीं है. तो आप चाहे तो इन वेबसाइट्स से इन्हे खरीद सकते है।

Show More

Related Articles

Back to top button