हडकंप : सलमान खान के ड्राइवर सहित दो स्टाफ मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव, अभिनेता ने खुद को किया आइसोलेट

कोरोना वायरस का कहर लगातार इन दिनों देखने को मिल रहा है। इससे कोई भी अछूता नहीं रहा है। अब हाल ही में बॉलीवुड के दबंग यानी कि सलमान खान ने भी इस महामारी से बचने के लिए खुद को आइसोलेट कर लिया है। हालांकि सलमान खुद कोरोना पॉजिटिव नहीं हैं लेकिन उनके स्टाफ के दो मेंबर्स इस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं।

दरअसल सलमान खान के ड्राइवर सहित दो स्टाफ मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके चलते अभिनेता ने भी सुरक्षा की दृष्टि से खुद को आइसोलेट कर लिया है। सलमान इन दिनों अपने काम में काफी व्यस्त हैं ऐसे में खुद को आइसोलेट करने से इसका प्रभाव उनके काम पर भी पड़ने वाला है।

इन दिनों सलमान टेलीविजन का सबसे चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 14वां सीजन होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा सलमान अपनी आगामी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की शूटिंग भी कर रहे थे। इन दोनों पर ही सलमान के आइसोलेट होने का प्रभाव पड़ सकता है। अब देखना होगा कि सलमान बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में नजर आएंगे या नहीं।

बता दें कि कोरोना वायरस के देशभर में पैर पसारने के बाद मार्च में लॉकडाउन लगाया गया था। जिसके बाद से ही कई महीनों तक सभी शूटिंग भी बंद थीं। वहीं अब अनलॉक होने के बाद फिल्मों और धारावाहिकों की शूटिंग एक बार फिर से शुरू हुई है। जिसके चलते कोरोना वायरस एक बार फिर से बॉलीवुड में पैर पसार रहा है।

इससे पहले भी बॉलीवुड की कई जानी- मानी हस्तियां इस संक्रमण की चपेट में आ चुकी हैं। अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, आराध्या बच्चन का नाम भी इसमें शामिल है।वहीं बच्चन परिवार के अलावा किरण कुमार, हिमानी शिवपुरी, करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां भी कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button