हडकंप : दिल्ली की सीमा पर पहुची किसान परेड

पलवल से भी किसान दिल्ली की तरफ बढ़ रहे हैं। किसानों को दिल्ली आते देख बदरपुर बॉर्डर पर सुरक्षा को बढ़ाया गया। भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

गाजीपुर से एक जत्था निजामुद्दीन की तरफ बढ़ गया है। अक्षरधाम पर आंसू गैस छोड़कर रोकने की कोशिश की गई लेकिव वो नाकाम हो गई। किसान रूके नहीं। फिलहाल किसान निजामुद्दीन पहुंच गए हैं। पुलिस मौन है किसान आगे बढ़ रहे हैं। 

बुराड़ी फ्लाईओवर से ट्रकों को हटा लिया गया है। पुलिस ने बैरिकेडिंग के तौर ट्रक लगाए थे। नुकसान होने के डर से ट्रक चालकों ने ट्रक वापस ले लिए। किसानों ने बुरारी फ्लाईओवर से कूच कर दिया है। बुराड़ी में निहंगों ने पुलिस को दौड़ा दिया है।

बुराड़ी में किसानों ने पुलिस की बैरिकेडिंग तोड़ दी और आगे बढ़ गए। इस पर पुलिस और किसानों में टकराव हो गया। बुराड़ी पर स्थिति बिगड़ गई। पुलिस लगातार आंसू गैस के गोले छोड़ रही है। पुलिस दस्ते ने मोर्चा संभाल लिया है।

दिल्ली के नांगलोई में किसानों और पुलिस में टकराव हो गया है। किसान नजफगढ़ रोड पर जाने को तैयार नहीं है। उनकी कोशिश पीरागढ़ी होते हुए नई दिल्ली आने की है। वहीं, पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को काबू करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े हैं। 

Show More

Related Articles

Back to top button