योग गुरु बाबा रामदेव : ममता बनर्जी बंगाल में अपनी सत्ता बचाना चाहती हैं तो वह राम और कृष्ण को भी उतना महत्व दें, जितना वह इस्लाम को देती हैं

बाबा रामदेव ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी को सलाह दी कि अगर वह अपनी सत्ता बचाना चाहती हैं तो वह राम और कृष्ण को भी उतना महत्व दें, जितना वह इस्लाम को देती हैं। 

गणतंत्र दिवस पर बाबा रामदेव ने किसान और सरकार के बीच चल रहे गतिरोध को खत्म करने के लिए भगवान से प्रार्थना की और इस गतिरोध को खत्म करने के लिए सरकार से आह्वान भी किया।

गणतंत्र दिवस के मौके पर योग गुरु बाबा रामदेव ने जहां पतंजलि में 108 फ़ीट ऊंचा राष्ट्रीय ध्वज फहराया तो वहीं इस मौके पर योग, आयुर्वेद और स्वदेशी की क्रंति के बाद अब शिक्षा की क्रंति लाने का संकल्प भी लिया।

बाबा रामदेव ने किसानों के आंदोलन पर बोलते हुए कहा कि आज गणतंत्र दिवस के मौके पर मेरी भगवान से प्रार्थना है कि किसानों और सरकार के बीच चल रहा गतिरोध खत्म होना चाहिए। मेरा सत्ताधारियों से भी अनुरोध है कि यह गतिरोध जल्द खत्म हो।

बाबा रामदेव ने कहा कि किसान और सरकार दोनों अच्छी पहल करें। किसानों के हित के लिए पतंजलि भी पुरुषार्थ करेगी। देश का किसान दाल, खाद्यान, चीनी आदि में तो आत्मनिर्भर बन गया है। मगर खाद्य तेलों में आत्मनिर्भर नहीं बन पाया है।

Show More

Related Articles

Back to top button