मैं बहुत खुश हूं एक बार फिर नाना बनने पर मेरी खुशी आसमान छू रही है : रणधीर कपूर

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर उनका दूसरा बच्चा आ गया है. करीना ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है. खबर है कि करीना को शनिवार को अस्पताल ले जाया गया था और उन्होंने सी-सेक्शन की मदद से बेटे को जन्म दिया है. करीना का ऑपरेशन सफल रहा और अब उनके पिता रणधीर कपूर ने उनके स्वास्थ्य के बारे में बताया है. 

मीडिया से बातचीत में रणधीर कपूर ने कहा, ”करीना और उनका बेबी दोनों स्वस्थ हैं. मैंने अभी अपने नाती को देखा नहीं है लेकिन मैंने करीना से बात की है और उन्होंने मुझे कहा है कि वह बिल्कुल ठीक हैं. और उनका बेबी भी स्वस्थ है. मैं बहुत खुश हूं. एक बार फिर नाना बनने पर मेरी खुशी आसमान छू रही है. मैं नन्हें मेहमान से मिलने का इंतजार नहीं कर सकता. मैं अभी से उसके लिए दुआएं कर रहा हूं.”

करीना के पहले बच्चे तैमूर अली खान का जन्म भी ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुआ था. रणधीर ने बताया कि तैमूर ने बड़ा भाई बनने की खबर पर कैसे रिएक्ट किया है. उन्होंने कहा, ”ओह्ह वो बहुत खुश है. वो खुश है कि उसे एक छोटा भाई मिल गया है. यहां तक कि सैफ भी बेहद उत्साहित हैं. वो बहुत खुश हैं और मेरी बेटी भी बहुत खुश है. मैं बस उन सभी को दिल से दुआएं देना चाहता हूं.”

बता दें कि सैफ अली खान ने करीना और अपने बेबी के साथ समय बिताने के लिए मार्च के अंत तक पेटर्निटी लीव ली हुई है. वहीं करीना कपूर खान ने अपने सभी प्रोजेक्ट्स को पहले ही पूरा कर लिया था. यह जोड़ी नए मेहमान के जन्म से पहले ही नए घर में शिफ्ट हो गए थे, जहां बेबी के लिए पहले से ही एक नर्सरी मौजूद है.

Show More

Related Articles

Back to top button