मैंने अपने दर्शकों के सामने सबकुछ कहा, हर मुद्दे पर चर्चा की ओर इसे लेकर मैं बहुत खुश हूं : बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक

बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जितने के बाद रुबीना दिलैक ने मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत की. रुबीना ने कहा कि खिताब जितना आसान नहीं होता, आपको अपने सारे रंग दिखाने होते हैं. रुबीना ने अपनी जिंदगी के सीक्रेट्स के बारे में बात की, अपने पति के साथ रिश्तों के बारे में भी चर्चा की और आखिरकार शो से एक विजेता के तौर पर निकलीं. 

मीडिया से खास बातचीत में रुबीना ने बताया कि वो क्या एक्सपेक्ट कर रही थीं. उन्होंने कहा कि इस शो ने उन्हें बहुत कुछ दिया. रुबीना ने स्वीकारा कि इस शो ने उनके रिलेशनशिप को बचाया. 

रुबीना का कहना है कि वो अपनी जिंदगी को लेकर कभी इतनी बातचीत नहीं करती थी. मैं एक प्राइवेट पर्सन थी. पर इस शो ने उन्हें जिंदगी के बारे में बातचीत करना सिखाया. मैंने अपने दर्शकों के सामने सबकुछ कहा, हर मुद्दे पर चर्चा की ओर इसे लेकर मैं खुश हूं. 

जब रुबीना से पूछा गया कि उनका आगे का क्या प्लान है, तो इस पर उन्होंने कहा, ‘फिलहाल मैं ट्रॉफी जितने के बाद सेलिब्रेशन कर रही हूं, आगे क्या होगा नहीं पता. पर उम्मीद है कि कई अच्छी चीजें होंगी.’

इधर, शो जितने के बाद रुबीना दिलैक ने अपने फैंस के लिए एक वीडियो पोस्ट किया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करके दर्शकों को शुक्रिया कहा. उन्होंने ये भी वादा किया कि वह अपने फैंस के लिए जल्द लाइव आएंगी. लाइव में वे बिग बॉस की ट्रॉफी को किस करती हुई दिख रही हैं. उन्होंने कहा कि आप सभी के साथ बहुत कुछ शेयर करना है. उन्होंने कहा कि मुझ पर विश्वास करने वालों के लिए थैंक कहा. उन्होंने कलर्स और शो के होस्ट सलमान खान को भी शुक्रिया कहा. 

143 दिन के बाद बिग बॉस के घर से बाहर आकर वो खुश दिखीं. उन्होंने कहा कि मैं अभी भी यही सोच रही हूं कि ये सपना है या हकीकत है, आप लोगों ने मेरे सपने को हकीकत में बदल दिया. मैं अपने फैंस की फैन हूं. रुबीना ने कहा कि वह जल्द ही सोशल मीडिया पर लौटेंगीं और लगातार अपने फैंस के साथ जुड़ी रहेंगी.

Show More

Related Articles

Back to top button