भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ पाकिस्तानी नेताओं पर जानलेवा हमले करवा सकती है : पाक रेलमंत्री शेख रशीद अहमद

पाकिस्तान के नेता अक्सर भारत पर मनगढ़त आरोप लगाते रहते हैं। इमरान खान के रेलमंत्री शेख रशीद अहमद इसमें सबसे आगे रहते हैं। वे गाहे-बगाहे भारत पर किसी न किसी चीज के आरोप मढ़ते रहते हैं। हालांकि ये बात और है कि उन्हें हर बार मुंह की खानी पड़ती है। इसके बाद भी वो सुधरते नहीं हैं। अब एक बार फिर उन्होंने आधारहीन बयानबाजी करके अपनी ही सरकार का मजाक उड़ा दिया है। 

दरअसल, शेख रशीद ने आरोप लगाया है कि भारतीय खुफिया एजेंसी रीसर्च एंड एनालिसिस विंग (रॉ) पाकिस्तान को अस्थिर कर रही है। रेल मंत्री यहीं पर नहीं रुके। उन्होंने कहा कि रॉ पाकिस्तानी नेताओं पर जानलेवा हमले करवा सकती है, इसलिए नेता अपनी सुरक्षा का ध्यान खुद रखें।

इमरान खान के मंत्री ने दावा किया है कि उनपर तीन बार हमला हुआ है। उन्होंने कहा, ‘भारत की खुफिया एजेंसी ने पाकिस्तान को अंदर से अस्थिर करने के लिए अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। सभी नेताओं को अपनी हिफाजत पर ध्यान देना चाहिए।’ उनका यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पाकिस्तान की पत्रकार नायला इनायत ने रशीद का यह वीडियो शेयर किया है।

रशीद ने आरोपों के अपने ‘खेल’ को आगे बढ़ाते हुए कहा कि रॉ पाकिस्तान के बड़े नेताओं को निशाना बना सकती है। हालांकि, आरोप लगाने की सनक में पाकिस्तान के रेलमंत्री ने एक तरह से अपनी ही सरकार का मजाक उड़ा दिया। कोरोना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि गरीब का इस मुल्क में सिर्फ अल्लाह है। यानी कि पाकिस्तान की गरीब आवाम को सरकार से कोई उम्मीद नहीं रखनी चाहिए।

Show More

Related Articles

Back to top button