बिग बॉस 14 : सोनाली फोगाट ने अली गोनी को आई लव यू कहा

बिग बॉस के घर में रिश्तों का बनना बिगाड़ना चलता रहता है. एजाज खान-पव‍ित्रा पुनिया और जैस्मिन भसीन-अली गोनी की नजदीकी के बाद अब लगता है बारी सोनाली फोगाट की आई है. जी हां, जैस्मिन भसीन के एव‍िक्शन के बाद अब सोनाली ने अली के सामने अपने दिल की बात रख दी है. शो के एक नए वीड‍ियो में सोनाली, अली से प्यार का कुछ इस तरह इजहार करती नजर आईं. 

इस बात को सबसे पहले अर्शी खान छेड़ती हैं. वे अली से कहती हैं कि सोनाली जी तुमसे I love you कहना चाहती हैं. इतना कहकर वो चली जाती हैं. अर्शी की यह बात सुन सोनाली नर्वस हो जाती हैं. वहीं अली कहते हैं कि आपको जो बोलना है बोल‍िए. 

सोनाली अली से कहती हैं कि कहीं वो ये सब बोलकर बचपना तो नहीं कर रही हैं. अली, सोनाली की बात सुन कहते हैं- आपको जो अच्छा लगा आपने बोला, उसमें कोई दिक्कत नहीं है. आपको अच्छा लगा तो इसमें कोई बुरी बात नहीं है. 

अली की बात से सोनाली को राहत मिलती है और वो अली से पूछती हैं- तो अब मैं तुम्हारे साथ बैठकर बात कर सकती हूं ना? अलग से… पहले अलग बात थी अब अलग बात है. अब अलग फीलिंग है. सोनाली की ये बात सुन अली और अर्शी दोनों हंसने लगते हैं.

मालूम हो कि वीकेंड का वार में सोनाली फोगाट ने सलमान खान से भी कुछ सवाल किए थे. उन्होंने कहा था कि वीकेंड पर सलमान कभी उनसे बात नहीं करते हैं. वे घर के अंदर इतना कुछ कर चुकी हैं लेक‍िन सलमान उनका नाम तक नहीं लेते हैं. 

इसपर सलमान ने कहा था कि सोनाली गेम अच्छा खेल रही हैं. वे कुछ गलत कर ही नहीं रही हैं कि वीकेंड पर उनका नाम लिया जाए. अली ने भी सोनाली को यही बात समझाई कि उनका गेम अच्छा चल रहा है और कोई खामी नहीं होने की वजह से सलमान उनके बारे में कुछ नहीं बोलते हैं. 

ऐसे में यह भी कहा जा सकता है कि सोनाली फोगाट का अली को आई लव यू कहना कहीं दर्शकों का ध्यान खींचने का पैंतरा तो नहीं. खैर, सोनाली के दिल में अली के लिए छिपी यह फीलिंग सच है या नहीं इसका राज आने वाले समय में खुल जाएगा. 

बता दें वीकेंड का वार में जैस्मिन भसीन शो से बाहर हो गईं. उनके जाने से अली गोनी काफी इमोशनल हो गए. सलमान खान भी अपने आंसू नहीं रोक पाए थे. अली को पैनिक अटैक तक आ गया. 

Show More

Related Articles

Back to top button