बिग बॉस के घर में मेरी यात्रा बहुत छोटी रही : अभिनेता एजाज खान

बिग बॉस 14 के फिनाले की घड़ी आ गई है और कल यानी रविवार को पता चल जाएगा कि टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में से ट्रॉफी का हकदार कौन है. जहां सभी इस मौके पर एक्साइटेड नजर आ रहे हैं वहीं एजाज खान जरा मायूस हैं. उनके मायूसी की वजह भी किसी से छिपी नहीं है. जब एजाज घर के अंदर थे तब उन्हें बिग बॉस 14 की ट्रॉफी के सबसे मजबूत दावेदारों में से एक माना जा रहा था.

मगर उनके जाने के बाद सब कुछ बदल गया. उनकी जगह प्रॉक्सी के तौर पर देवोलीना ने बिग बॉस 14 के घर पर दस्तक दी मगर वे टॉप 5 में जगह नहीं बना सकीं. हालिया इंटरव्यू में एजाज खान ने इसपर मायूसी जाहिर की है. 

हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए इंटरव्यू में एजाज ने कहा कि- जब मुझे पता चला कि मैं टॉप 5 फाइनलिस्ट में जगह नहीं बना पाया तो मुझे दुख हुआ. जैसी उम्मीद मैंने लगाई थी उस हिसाब से बिग बॉस के घर में मेरी यात्रा छोटी रही.

जब एजाज बिग बॉस का घर छोड़ कर गए थे तो ऐसा कहा गया था कि अपने वर्क कमिट्मेंट्स पूरे कर के वे शो के साथ वापस जुड़ेंगे. मगर ऐसा हो ना सका. इसपर बात करते हुए एजाज ने कहा कि फरवरी के पहले हफ्ते में उनका काम खत्म हो गया था. इसके बाद में कोविड-19 के नियमों के तहत उन्हें 15 दिन क्वारनटीन पीरियड में रहना पड़ता. क्वारनटीन पीरियड से बाहर आने के बाद शायद एक दिन भी उन्हें बिग बॉस के घर में बिताने को नहीं मिलता. क्योंकि 21 को तो फिनाले ही है. ऐसे में वे शो में दोबारा वापसी नहीं कर सके. 

भले ही एजाज खान अपने अन्य वर्क कमिट्मेंट्स की वजह से टॉप 5 में जगह नहीं बना सके मगर इसमें कोई दोराय नहीं है कि जबतक वे बिग बॉस के घर में थे उन्होंने अपना दबदाब बनाया हुआ था. अपने गुस्से की वजह से तो वे जाने ही जाते हैं और बिगॉबस के घर के अंदर भी उनका ये रूप देखने को मिला. मगर फैन्स के लिए पवित्र पुनिया संग एजाज का रोमांस देखना भी कम दिलचस्प नहीं था.

फिलहाल बिग बॉस 14 के टॉप फाइनलिस्ट राखी सावंत, अली गोनी, राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली हैं. अब जल्द ही ये पता चल जाएगा कि बिग बॉस 14 का विनर कौन होगा.

Show More

Related Articles

Back to top button