बंगाल चुनाव : शीर्ष नेतृत्व उम्मीदवारो की अंतिम लिस्ट जल्द जारी करेगा : दिलीप घोष

पश्चिम बंगाल में 27 मार्च और एक अप्रैल को क्रमश: पहले और दूसरे चरण के विधानसभा चुनावों में 30-30 सीटों पर चुनाव होने हैं। दूसरे चरण में जिन सीटों पर चुनाव होना है, उनमें तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की नंदीग्राम विधानसभा सीट भी आती है।

दिलीप घोष ने कहा, ”हमें अपनी जिला इकाइयों से पहले दो चरणों के लिए 120-140 नाम प्राप्त हुए हैं। इनके अलावा सैकड़ों और नाम हैं। हमने 20-25 नाम प्रत्येक सीट के लिए रखे और उनमें से हर सीट के लिए 4 से 5 नाम छांटे हैं। कुछ और नाम हटाए जाएंगे और उसके बाद, पार्टी नेतृत्व को अंतिम नाम तय करना है।”

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखें नजदीक आने के साथ ही राजनीतिक पार्टियों का जोश बढ़ता नजर आ रहा है। पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रमुख दिलीप घोष ने गुरुवार को कहा कि भाजपा ’19 में आधा और 21 में साफ’ के मंत्र पर चल रही है। इस चुनाव में हमारी पार्टी 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी।

पश्चिम बंगाल प्रमुख दिलीप घोष ने कहा, ”विधानसभा चुनाव में हमें 200 से ज्यादा सीटें मिलेंगी। हमने आज से नहीं पांच साल पहले से ही तैयारियां शुरू कर दी। हम चरण वार आगे बढ़े हैं, हमने  लोकसभा चुनावों में परिणाम देख लिया है। हम ’19 में  आधा, 21 में साफ’ के मंत्र के साथ आगे बढ़ रहे हैं।”

Show More

Related Articles

Back to top button