पश्चिम बंगाल : बीजेपी 2021 विधानसभा चुनाव में TMC का सफाया कर देगी : दिलीप घोष

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के नेताओं के बीच राजनैतिक बयानबाजी जारी है। शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ने का एलान किया तो इस पर भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि शुभेंदु से ज्यादा नंदीग्राम को कौन जानता है? अगर शुभेंदु अधिकारी ने ऐसा कहा है तो वो ऐसा कर सकते हैं।

बता दें कि भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने उनकी विधानसभा सीट नंदीग्राम से चुनाव लड़ने की पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा दी गई चुनौती सोमवार को स्वीकार कर ली थी और कहा थी वह चुनाव में ममता बनर्जी को हराएंगे, नहीं तो राजनीति छोड़ देंगे।

शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर नंदीग्राम के लोगों के प्रति सहानुभूति नहीं रखने का आरोप लगाते हुए कहा कि स्कूलों की पुस्तकों में सिंगूर में हुए कृषि भूमि अधिग्रहण-रोधी आंदोलन को तो शामिल किया गया है लेकिन नंदीग्राम तथा खेजुरी के शहीदों को कोई जिक्र नहीं है। अधिकारी ने टीएमसी पर अम्फन चक्रवात के पीड़ितों को आवंटित कोष और गरीबों को दिये जाने वाले खाद्यान्न भंडार को चुराने का आरोप लगाया।

इसके अलावा दिलीप घोष ने ममता बनर्जी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि टीएमसी के शासन में हिंसक राजनीति जारी रहेगी। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा को रोकने के लिए उनके पास रणनीति है यह समय के साथ कमजोर होती गई। दिलीप घोष ने कहा कि हम पश्चिम बंगाल में एक बड़ा बदलाव लेकर आएंगे। दिलीप घोष ने कहा कि जैसे-जैसे विकास करीब आ रहा है, वे असहज हो रहे हैं और ऐसा कर रहे हैं। दिलीप घोष ने कहा कि हमने 2021 में टीएमसी का सफाया कर देंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button