नन्हा मेहमान : बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल जल्द माँ बनेगी

बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल और उनके पति शिलादित्य मुखोपाध्याय जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. यह खुशखबरी श्रेया ने सोशल मीडिया पर दी है. उन्होंने ट्वीट करके बताया है कि बेबी श्रेयादित्य आ रहा है. अपने बेबी बम्प को फ्लॉन्ट करती फोटो को श्रेया ने शेयर करते हुए लिखा, ”बेबी श्रेयादित्य आ रहा है. शिलादित्य और मैं इस खबर को आप लोगों के साथ शेयर करके रोमांचित हैं. अपनी जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत के साथ आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है.” 

श्रेया घोषाल के मां बनने की खबर से फैंस के बीच खासी खुशी हैं और यूजर्स संग बॉलीवुड के सितारे उन्हें कमेंट कर बधाई दे रहे हैं. कई फैंस ने श्रेया और उनके पति को ढेरों दुआएं भी दी हैं. श्रेया ने 2015 में शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की थी. ये दोनों एक दूसरे को बचपन से चाहते थे. 

बता दें कि हाल ही में सिंगर हर्षदीप कौर और उनके पति मनकीत सिंह ने बेटे का स्वागत किया है. हर्षदीप ने कुछ समय पहले अपने पति संग करवाए प्रेग्नेंसी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर बताया था कि उनका बेटा दुनिया में आ गया है. हर्षदीप और श्रेया के अलावा सिंगर नीति मोहन भी अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. 

बता दें कि श्रेया घोषाल ने खुद को बिजी रखा हुआ है. उन्होंने 2020 में लॉकडाउन में अपने भाई सौम्यदीप के साथ मिलकर म्यूजिक बनाया था. श्रेया ने बताया था कि 2020 में लॉकडाउन की वजह से उन्हें परिवार के साथ वक्त बिताने और रियाज के लिए काफी वक्त मिला. उन्होंने सादगी के साथ जिंदगी को जीना सीखा. साथ ही इस बात का एहसास हुआ कि वह बहुत साधारण चीजें जैसे बागवानी, सफाई और खाना बनाना एन्जॉय करती हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button