तापसी और अनुराग पर आयकर विभाग के छापे पर कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और निर्देशक अनुराग कश्यप के घर पर पड़े आयकर विभाग (IT) के छापे पर कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. कंगना रनौत ने एक न्यूज पोर्टल की खबर का लिंक शेयर करते हुए लिखा, “आयकर विभाग का दावा है कि उनके फोन्स का डाटा साफ कर दिया गया है, मनी लॉन्डरिंग और इसके हिस्सेदारों की भागीदारी का आंकड़ा चौंकाने वाला हो सकता है.”

कंगना ने लिखा, “मुझे तो पहले से ही शक था जब मैंने उन्हें महंगे राष्ट्रविरोधी विज्ञापनों के जरिए प्रवासी मजदूरों को उकसाते हुए देखा था.” एक्ट्रेस ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, “डाटा वापस प्राप्त किया जा सकता है लेकिन ये सब छोटे खिलाड़ी हैं, कोई बस कल्पना ही कर सकता है कि फिल्म इंडस्ट्री में आतंकवाद कितनी गहरी जड़ें जमाए हुए है और ये पैसे के लिए भारत को किस कदर तोड़ रहे हैं, सरकार को सभी के लिए एक अच्छा उदाहरण पेश करना चाहिए, वे आतंकवाद के लिए इस देश के टुकड़े नहीं बेच सकते.”

तापसी पन्नू और उनकी कंपनी पर कुल दो केस हैं जिनमें से पहला 25 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी का है जिसमें आरोप है कि उन्होंने 5 करोड़ रुपये बतौर कैश प्राप्त किए थे. जबकि दूसरा केस फैन्टम फिल्म्स से जुड़ा है. इस मामले में फैन्टम फिल्म्स के शेयर धारकों द्वारा 600 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी का आरोप लगा है.एक्ट्रेस ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “ये एक संयोग है कि फैंटम और Kwan का हर एक स्टेक होल्डर कई महिलाओं के रेप, मोलेस्टेशन और हैरासमेंट का आरोपी रहा है. यदि आप महिलाओं की इज्जत नहीं करते हैं तो आपकी बुनियादी नैतिक समझ ही गलत है, आप एक पैदायशी क्रिमिनल हैं जिसने इंडस्ट्री की हत्या की है. मीटू से तो बच गए लेकिन देखिए ना कर्म का फल मिलता ही है.”

मालूम हो कि अनुराग कश्यप पर #MeToo मूवमेंट के दौरान गंभीर आरोप लग चुके हैं. जहां तक बात है कंगना रनौत और तापसी पन्नू की तो दोनों के बीच बीते कई सालों से अनबन रहती है. एक तरफ जहां कंगना रनौत तापसी पर कई बार उन्हें कॉपी करने का आरोप लगा चुकी हैं वहीं तापसी भी कंगना को कुछ खास पसंद नहीं करती हैं. दोनों के बीच की ये कैट फाइट कई बार जनता के सामने आई है.

पायल घोष ने भी टैक्स चोरी मामले में अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू पर निशाना साधा है. पायल घोष ने ट्वीट किया, “650 करोड़ का स्कैम. तापसी और अनुराग यही छिपा रहे थे. अब सच सामने आ गया है. कर्म का फल मिलता ही है. मैंने देखा है कि ये किस तरह हिसाब बराबर कर देता है.”

बात करें इनकम टैक्स द्वारा मारे गए छापे की तो आयकर विभाग ने बुधवार को तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप समेत फैंटम फिल्म्स के कई शेयरधारकों के घर छापा मारा था. IT अधिकारियों ने एक बयान में कहा कि प्रोडक्शन हाउस के शेयरधारकों पर टैक्स का 650 करोड़ रुपये तक का घोटाला करने का संदेह है.

तापसी ने 5 करोड़ रुपये कैश प्राप्त किए थे जिसके बारे में 3 मार्च को उनसे पूछताछ भी की गई. इस मामले में सामने आई एक ताजा जानकारी के मुताबिक IT अधिकारियों को संदेह है कि तापसी पन्नू का फोन पूरी तरह साफ कर दिया गया है. डिलीट किए जा चुके डाटा को पुनः प्राप्त करने की कोशिश में IT अधिकारी एक्सपर्ट्स की मदद ले रहे हैं.

डाटा डिलीट किए जाने की वजह से तापसी को एक बार फिर जल्द ही पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है. रिपोर्ट के मुताबिक अनुराग कश्यप और फैंटम फिल्म्स के ऐसे तमाम शेयरहोल्डर हैं जिनके फोन्स का डाटा पूरी तरह से साफ कर दिया गया है. IT टीम को संदेह है कि ऐसा सुशांत मामले में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज पर पड़ रही एक के बाद एक रेड वाले मामले के बाद किया गया था.

Show More

Related Articles

Back to top button