चेन्नई पहुंचने के बाद होटल में क्वारनटीन हुए इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स

इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स भारत के खिलाफ चार मैचों की आगामी टेस्ट सीरीज के लिए चेन्नई पहुंचने के बाद शहर के एक होटल में क्वारनटीन में चले गए हैं. पांच फरवरी से शुरू होने वाली सीरीज के लिए टीम का अभ्यास सत्र दो फरवरी से शुरू होगा.

इंग्लैंड को वर्ल्ड चैम्पियन बनाने वाले बेन स्टोक्स उन खिलाड़ियों के साथ चेन्नई पहुंचे जो श्रीलंका सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं थे. इंग्लैंड ने श्रीलंका को दूसरे टेस्ट में सोमवार को छह विकेट से हराकर दो मैचों की सीरीज को 2-0 से अपने नाम की.

स्टोक्स ने ‘इंस्टाग्राम स्टोरी’ पर शेयर किए गए वीडियो में कहा, ‘क्वारनटीन का पहला दिन, क्वारनटीन में कई दिन गुजारे हैं, मुझे हर रोज अपना बिस्तर खुद ही तैयार करना होगा, लेकिन यह करना ही होगा. अगले पांच दिन यही करना होगा.’

इस 29 साल के खिलाड़ी ने क्वारनटीन के अगले पांच दिनों के कार्यक्रम के बारे में भी बताया. इंग्लैंड के बाकी खिलाड़ियों के बुधवार को यहां पहुंचने की उम्मीद है.

बता दें कि भारत दौरे से पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने दमदार प्रदर्शन करते हुए श्रीलंका को गॉल इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन 6 विकेट से मात दे दी. इंग्लैंड ने इसी के साथ ही दो मैचों की टेस्ट सीरीज में मेजबान टीम का 2-0 से सूपड़ा साफ कर दिया. 

श्रीलंका के खिलाफ इंग्लैंड की सीरीज जीत के हीरो कप्तान जो रूट रहे, जिन्होंने दो टेस्ट मैचों में 106.50 की बेहतरीन औसत से कुल 426 रन बनाए, जिसमें दो बड़े शतक शामिल रहे. भारत दौरे से पहले इंग्लैंड के लिए श्रीलंका में टेस्ट सीरीज जीतना बहुत बड़ी कामयाबी है.

Show More

Related Articles

Back to top button