कंगना रनोट ने एक बार फिर दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा, एक्ट्रेस के जींस विज्ञापन पर ट्वीटकर कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और कंगना रनोट के बीच अक्सर विवाद देखने को मिलता रहता है। कंगना उनपर निशाना साधने और उनकी आलोचना करने में कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। अब एक बार फिर ने उन्होंने इशारों-इशारों में दीपिका पादुकोण पर निशाना साधने की कोशिश की है। जिसकी काफी चर्चा हो रही है। दरअसल दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने नए विज्ञापन की वजह से चर्चा में हैं।

उनका यह विज्ञापन अमेरिकन ब्रांडेड जींस का है। दीपिका पादुकोण के इस विज्ञापन पर कॉन्सेप्ट चोरी करने के आरोप लग रहे हैं। इस पूरे विवाद के बीच कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर खास तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने दीपिका पादुकोण का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधा है। कंगना रनोट ने एक ऐसी तस्वीर साझा की है जिसमें तीन महिलाएं दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में दावा किया गया है कि साल 1885 की यह तीनों महिलाएं भारत, जापान और सीरिया की पहली महिला लाइसैंसधारी डॉक्टर हैं।

इस तस्वीर के साथ कंगना रनोट ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘पुरानी महिलाओं की तारीफ के लिए ट्वीट जिन्होंने न केवल अपना व्यक्तित्व दिखाया बल्कि पूरी सभ्यता, संस्कृति और देश के लिए काम किया। अगर आज ऐसे लोगों की तस्वीर खींची जाए तो वह फटी हुई अमेरिकन जींस और चिथड़े जैसा ब्लाउज पहनकर कुछ नहीं बस अमेरिकन मार्केटिंग का प्रतिनिधित्व कर रहे होंगे।’

सोशल मीडिया पर कंगना रनोट का यह ट्ववीट वायरल हो रहा है। उनके और दीपिका पादुकोण के कई फैंस उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि कंगना रनोट अक्सर दीपिका पादुकोण पर निशाना साधती रहते हैं। ऐसे में इन दोनों के फैंस उनके ट्वीट को दीपिका पादुकोण के जींस के विज्ञापन से जोड़कर देख रहे हैं। वहीं बात करें दीपिका पादुकोण के इस विज्ञापन की तो इसपर हॉलीवुड फिल्म ‘Yeh Ballet’ की डायरेक्टर सोनी तारपोरेवाला ने कॉन्सेप्ट चोरी करने का आरोप लगाया है।

सोनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर विज्ञापन कंपनी को घेरते हुए एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने नाराजगी जाहिर की है। सोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उस सेट की तस्वीरें भी साझा की हैं जिससे दीपिका के एड का सेट मेल खाता नजर आ रहा है। इन तस्वीरों में सोनी ने एक तस्वीर दीपिका की भी साझा की है। 

Show More

Related Articles

Back to top button