एक महिला का अपमान किया है प्रधानमंत्री इमरान खान ने : मरियम नवाज

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने प्रधानमंत्री इमरान खान की सरकार पर संगीन आरोप लगाए हैं। मरियन ने बताया कि जब वह जेल में बंद थीं तब उनके बैरक के बाथरूम में भी कैमरे लगवाए गए थे। प्रशासन की ओर से इन कैमरों को लगवाया गया था।

मरियम ने कहा कि यह एक महिला का अपमान है। बता दें कि कुछ दिन पहले फौज और आईएसआई के अफसर कराची में उनके होटल में जबरदस्ती घुस गए थे और मरियम के पति को गिरफ्तार करके ले गए थे। मरियम ने बताया कि उन्हें इमरान खान सरकार ने दो बार जेल भेजा था। 

मरियम ने कहा कि अगर मैं जेल के हालात के बारे में बात करूं तो अजीब लगता है, वहां महिलाओं के साथ किस तरह का बर्ताव किया जाता है। अगर मैं सच्चाई बता दूं तो प्रशासन और सरकार चेहरा दिखाने के लायक नहीं रहेंगे। मरियम ने कहा कि ये कैसी सरकार है, यहां एक महिला को उसके पिता के सामने गिरफ्तार किया जाता है और उससे बदतमीजी की जाती है।

बता दें कि इन दिनों नवाज शरीफ लंदन में हैं और अपना इलाज करा रहे हैं। वहां से नवाज शरीफ ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर फौज का नाम लेकर कई संगीन आरोप लगाए। उनकी बेटी मरियम ने कहा कि फौज का काम सरहदों की हिफाजत करना है ना कि सियासत करना। 

मरियम ने कहा कि फौज से बातचीत में कोई दिक्कत नहीं है लेकिन सबसे पहले इमरान सरकार का इस्तीफा होना चाहिए। मरियम ने आगे कहा कि वे किसकी वजह से सत्ता में हैं, ये सब जानते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button